उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने वीर सावरकर पर राहुल गांधी को दी ये नसीहत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने राहुल गांधी को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अगर वीर सावरकर को लेकर टिप्पणी बंद नहीं करते हैं, तो इससे कांग्रेस की स्थिति और बिगड़ सकती है.

By

Published : Dec 15, 2019, 5:20 PM IST

etv bharat
वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे.

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडे ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के मुद्दे पर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी टिप्पणी कर रहे हैं. यह बेहद ही निराशाजनक है. इस तरह की टिप्पणी अगर कांग्रेस बंद नहीं करती है, तो राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस की स्थितियां बहुत बिगड़ सकती हैं.

मीडिया से बातचीत करते केंद्रीय मंत्री.

केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि वे देश से माफी मांगे. नहीं तो उनके कर्मों से अभी कांग्रेस जहां गई है, उससे भी नीचे चली जाएगी. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस राजनीतिक गलियारों में टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रही है. उसकी वजह से कांग्रेस के साथ-साथ राहुल गांधी की स्थितियां देश में बिगड़ सकती हैं. भारतीय जनता पार्टी वीर सावरकर के परिवार के साथ खड़ी है.

ये भी पढ़ें: वाराणसीः बीएचयू में पढ़ने वाले असम के छात्रों ने NRC और CAB का किया विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details