उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

काशी विद्यापीठ ने 11 पाठ्यक्रमों की जारी की मेरिट लिस्ट

वाराणसी जिले में स्थित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय ने 11 पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए मेरिट लिस्ट जारी की है. साथ ही चयनित अभ्यर्थियों को फीस जमा करने के लिए मैसेज भी भेजे जा रहे हैं. छात्र अधिक जानकारी के लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर जा सकते हैं.

By

Published : Dec 2, 2020, 5:52 PM IST

काशी विद्यापीठ.
काशी विद्यापीठ.

वाराणसीः जिले के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा कुल 11 पाठ्यक्रमों में दाखिले की मेरिट लिस्ट जारी की गई है. जहां चयनित अभ्यर्थियों को फीस जमा करने के लिए मैसेज भेज दिया गया है. वहीं विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर सारी सूचनाओं को अपडेट कर दिया गया है.

कुल 21 पाठ्यक्रमों का जारी हो चुकी लिस्ट
बता दें कि इससे पहले जहां विश्वविद्यालय प्रशासन में 10 पाठ्यक्रमों की मेरिट लिस्ट जारी की गई थी. वहीं इस बार 11 पाठ्यक्रमों की मेरिट लिस्ट जारी की गई है. इस बाबत विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ.एसएल मौर्य ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा कुल 21 पाठ्यक्रमों की मेरिट लिस्ट जारी की गई है.

उन्होंने बताया कि वर्तमान में बीकॉम, बीए ऑनर्स, मास कम्युनिकेशन, एमए समाज शास्त्र, एमए मनोविज्ञान, एमकॉम, एमए जर्नलिज्म एंड मॉस कम्युनिकेशन, समेत पीजीडीसीए पाठ्यक्रमों की मेरिट लिस्ट अपडेट कर दी गई है. साथ ही चयनित अभ्यर्थियों को सन्देश भेज दिया गया है.

3 दिन में जमा करना है प्रवेश शुल्क
बता दें कि विश्वविद्यालय प्रशासन के अनुसार 3 दिन के भीतर ही चयनित अभ्यर्थियों को प्रवेश शुल्क जमा करने होंगे. इस दौरान सभी दस्तावेजों और उनकी दो छायाप्रति के साथ अभ्यार्थियों को विभाग में उपस्थित होना पड़ेगा. दस्तावेजों की भौतिक सत्यापन के बाद ही अभ्यर्थी के प्रवेश को सुनिश्चित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details