उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 7, 2021, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

संगठनों ने उपवास और विरोध प्रदर्शन किया, जानें कारण

काशी पत्रकार संघ के साथ विभिन्न संगठनों ने पत्रकारों के ऊपर हो रहे अत्याचार के संदर्भ में वाराणसी के शास्त्री घाट पर उपवास और विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही राष्ट्रपति और सीएम योगी को संबोधित मांग पत्र एसीएम चतुर्थ को सौंपा.

etv bharat
विभिन्न संगठनों ने की पत्रकार हित की मांग

वाराणसी: देश में पत्रकारों पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. पत्रकारों पर जानलेवा हमले भी हो रहे हैं. अगर पत्रकार सच्चाई बाहर लाना चाहें तो उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जा रहा है. इन सभी मुद्दों को लेकर के आज काशी पत्रकार संघ के लोगों ने शास्त्रीघाट पर उपवास और विरोध प्रदर्शन किया. इसके साथ ही राष्ट्रपति और सीएम योगी को संबोधित मांग पत्र एसीएम चतुर्थ को सौंपा.

पत्रकारों ने सरकार से ये मांग की
प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य अशोक नवरत्न भी इस उपवास में मौजूद रहे. काशी पत्रकार संघ, उपजा सहित अन्य संगठनों के पत्रकार इस कार्यक्रम में मौजूद रहे. पत्रकार संगठनों ने सरकार और प्रशासन को पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार से अवगत कराया. मांग की कि प्रशासन और सरकार पत्रकारों के हित में विशेष ध्यान दें.

उपवास और विरोध प्रदर्शन कराने में मुख्य रूप से काशी पत्रकार संघ के अध्यक्ष पं. राजनाथ तिवारी, महामंत्री मनोज श्रीवास्तव, जितेंद्र श्रीवास्तव, बद्री विशाल जी, रमेश राय, एके लारी, जयनारायण मिश्र, सुधीर गणोरकर, पं. संदीप त्रिपाठी, पुरुषोत्तम चतुर्वेदी समेत प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक व वेब मीडिया के कई पत्रकार उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details