उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 29, 2020, 10:50 PM IST

ETV Bharat / state

लड़की ने की आत्महत्या, चाचा-पिता ने किया शव के साथ ये काम

पुलिस ने लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसके पिता और चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रभारी निरीक्षक इटौंजा अवनीश कुमार ने बताया कि लड़की के पिता और चाचा उसे प्रताड़ित करते थे. इसके चलते लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

हत्या.
हत्या.

लखनऊ:इटौंजा थाना पुलिस ने लड़की को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसके पिता और चाचा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रभारी निरीक्षक इटौंजा अवनीश कुमार ने बताया कि थाने में एक गुमशुदगी दर्ज हुई थी. इसकी जांच की गई तो पता चला कि लड़की के चाचा और पिता उसे प्रताड़ित करते थे. इसके चलते लड़की ने आत्महत्या कर ली थी.

इटौंजा थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में रामपाल रावत और रामकरण रावत दो भाई रहते हैं. रामकरण के एक बेटी पूजा है. लड़की का पिता रामकरण और उसका चाचा रामपाल उसे प्रताड़ित किया करते थे. इसके चलते लड़की ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इस दौरान अभियुक्तों ने उसके (लड़की) शव को नदी में फेंक कर सबूत मिटाने की कोशिश की और थाने में लड़की के गायब होने की झूठी रिपोर्ट लिखा दी. पुलिस तहकीकात में पता चला कि लड़की को आत्महत्या के लिए उसके पिता और चाचा ने उकसाया था.

इसे भी पढे़ं-छात्र ने की खुदकुशी, 3 लोगों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details