उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली से गोरखपुर जा रहे विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

By

Published : Aug 22, 2022, 10:27 PM IST

दिल्ली से गोरखपुर जा रहा इंडिगो एयरलाइंस का विमान सोमवार को लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया. बताया जा रहा है कि खराब मौसम के कारण विमान को गोरखपुर के बजाय वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया.

Etv Bharat
इंडिगो एयरलाइंस विमान

वाराणसी:दिल्ली से गोरखपुर जा रहा इंडिगो एयरलाइंस के विमान को खराब मौसम के कारण लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतारा गया. मौसम साफ होने के बाद विमान अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गया.

जानकारी के अनुसार दिल्ली से गोरखपुर जा रहा इंडिगो एयरलाइंस का विमान सोमवार को गोरखपुर एयरपोर्ट पर नहीं उतर सका. पायलट ने वाराणसी एटीएस के अधिकारियों से संपर्क कर विमान को एयरपोर्ट पर उतारने की अनुमति मांगी. अधिकारियों द्वारा अनुमति मिलते ही विमान को सुरक्षित वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतारा गया.

यह भी पढ़ें:वाराणसी का रेलवे ओवरब्रिज तारों के जंजाल में फंसा, आखिर कब पूरा होगा निर्माण

इंडिगो के विमान 6 ई 2087 ने दिल्ली से 105 यात्रियों को लेकर गोरखपुर के लिए उड़ान भरी. विमान गोरखपुर हवाई क्षेत्र में जैसे ही पहुंचा, पायलट को खराब मौसम की जानकारी हुई. जिसके कारण एटीसी ने विमान को उतरने की अनुमति नहीं दी. पायलट ने तत्काल नजदीक के वाराणसी एयरपोर्ट के एटीसी अधिकारियों से विमान के उतरने की अनुमति मांगी. अधिकारियों द्वारा अनुमति मिलते ही शाम 4:05 बजे विमान को सुरक्षित वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया. गोरखपुर में मौसम साफ होने के बाद विमान ने शाम 5:30 बजे गंतव्य के लिए उड़ान भरी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details