उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः मंत्री आशुतोष टंडन से की पार्षदों ने मुलाकात, विद्यालय बनवाने की मांग

यूपी के वाराणसी जिले में पार्षदों का एक दल नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात की. पार्षदों ने मंत्री से विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न करने वाले अधिकारियों की शिकायत की. साथ ही प्राथमिक विद्यालय खोले जाने का ज्ञापन भी सौंपा.

By

Published : Oct 22, 2020, 5:25 PM IST

etv bharat
पार्षदों ने की मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात.

वाराणसीः जिले में क्षेत्र के विकास को लेकर पार्षदों की एक टीम ने नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात की. वहीं पार्षदों ने विकास कार्य में अवरोध उत्पन्न करने वाले कुछ अधिकारियों की कार्यशैली के विषय में मंत्री को अवगत कराया. साथ ही हुकुलगंज में प्राथमिक विद्यालय खोले जाने की मांग की.

वाराणसी नगर निगम के पार्षदों की एक टीम नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से सर्किट हाउस में एक औपचारिक मुलाकात की. पार्षदों ने नगर निगम के विकास कार्यों पर चर्चा करते हुए कुछ प्रमुख अधिकारीयों की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए. मंत्री ने पार्षदों की बातों को गम्भीरता पूर्वक सुनते हुए आश्वस्त किया एवं विश्वास दिलाते हुए कहा कि वाराणसी के विकास में अवरोध उत्पन्न करने वाले किसी भी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं पार्षदों ने आशुतोष टंडन नगर विकास मंत्री से सर्किट हाउस में मुलाकात कर नगर निगम के विकास कार्यों की बातों पर चर्चा की. साथ ही हुकुलगंज में सरकारी विद्यालय खोलने, हुकुलगंज के शेष बचे हुए गलियों में सीवर व पानी की पाईप लाईन बिछाने की मांग करते हुए ज्ञापन दिया. मिलने वालों में पार्षदों में अशोक मौर्य, दिनेश यादव, बृजेश चंद्र श्रीवास्तव, लकी वर्मा एवं सुनील सोनकर शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details