उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: PM की वर्चुअल सभा के विरोध में कांग्रेसियों ने कमिश्नरी में सौंपा ज्ञापन

By

Published : Nov 7, 2020, 7:39 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में होने वाली वर्चुअल सभा और लोकार्पण व शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर कांग्रेसी विरोध में उतर आए हैं. उन्होंने चुनाव आचार संहिता का हवाला देते हुए कमिश्नर को संबोधित ज्ञापन अपर आयुक्त को सौंपा और आरोप लगाया कि इस कार्यक्रम से मतदान पर असर पड़ेगा.

congress workers gave memorandum to additional commissioner in varanasi
काग्रेसियों ने पीएम मोदी की वर्चुअल रैली का किया विरोध.

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 9 नवम्बर को होने वाली वर्चुअल सभा व लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम का कांग्रेस ने विरोध करना शुरू कर दिया है. महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को कमिश्नर ऑफिस पहुंचा और कमिश्नर को संबोधित ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेसियों ने अपर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन.

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने बताया कि जिला और शहर कांग्रेस कमेटी ने कमिश्नर कार्यालय में एक ज्ञापन सौंपा है कि शिक्षक एमएलसी और स्नातक एमएलसी के चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है. इसका हवाला देते हुए शनिवार को होने वाली नगर निगम की कार्यकारिणी की बैठक को स्थगित कर दिया गया, लेकिन आगामी 9 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल तरीके से करोड़ों की योजनाओं का उद्घाटन करेंगे. प्रधानमंत्री ये कैसी नजीर पेश करने जा रहे हैं.

काग्रेसियों ने पीएम मोदी की वर्चुअल रैली का किया विरोध.

राघवेंद्र चौबे ने कहा कि कमिश्नर दीपक अग्रवाल इस चुनाव के नोडल अधिकारी और पर्यवेक्षक भी हैं. इसलिए आज हम लोग उनके पास आये थे कि वो इस वर्चुअल रैली को स्थगित करवाएं, क्योंकि यह वर्चुअल रैली लोकार्पण और शिलान्यास के कार्यक्रम से मतदाता के ऊपर असर पड़ेगा. कमिश्नर दीपक अग्रवाल के मीटिंग में होने की वजह से कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल का ज्ञापन अपर आयुक्त ने लिया और कमिश्नर को अवगत कराने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details