उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भगवा प्रेम का रंग है, बदला लेने का नहीं: कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ

वाराणसी में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा. गौरव वल्लभ ने कहा कि भगवा धारण करने वाले बदले की भावना नहीं रखते, लेकिन मुख्यमंत्री ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित और गैर भाजपाई राज्यों में CAA और NPR लागू नहीं होगा.

By

Published : Dec 30, 2019, 11:53 PM IST

etv bharat
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा.

वाराणसी: कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि भगवा कभी भी बदले की भावना से काम नहीं करता. भगवा माफ करने का रंग है, न कि बदला लेने का.

कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर साधा निशाना.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि भगवे में बदले की भावना और घृणा नहीं होती है. डिप्टी सीएम की तरह मैंने मोदी और शाह वेद नहीं पढा है. मैंने भी वेद शास्त्र पढ़े हैं और उन वेदों में भगवा के बारे में स्पष्ट है कि उसका अर्थ क्या है.

गौरव वल्लभ ने कहा कि जहां तक मैं जानता हूं भगवा धारण करने वाला किसी से बदला नहीं लेता, लेकिन हमारे सीएम योगी यूपी के लोगों से बदला लेना चाहते हैं. जबकि भगवा धारण करने वाला इन दुर्भावनाओं से दूर रहता है. उन्होंने कहा कि CAA और NPR को कांग्रेस शासित और गैर भाजपाई सरकार लागू नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें: सीएए हिंसा में लोगों की मौत के जिम्मेदार सपा और कांग्रेस: डिप्टी सीएम

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि प्रियंका गांधी के चालान को हम समय पर भर देंगे, लेकिन सरकार CAA, बेरोजगारी, महंगाई और NPR पर जवाब दे. उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान यह कहते हैं कि जो भारत माता की जय नहीं कहेगा, वह भारत में नहीं रहेगा. वह पेट्रोलियम मंत्री हैं, उनको तो पेट्रोल और डीजल के बढ़ रहे दामों को लेकर कम से कम जनता को जवाब देना चाहिए. उनको इन सबके बारे में बोलने का समय ही नहीं है. सिर्फ मुद्दे से भटकाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details