उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

काशी विश्वनाथ के दरबार में सीएम योगी ने टेका मत्था

वाराणसी के दौरे पर आये सीएम योगी ने रविवार को रानीतिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद रात में बाबा विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन-पूजन किया. सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूरे विवि-विधान से पूजा-अर्चना करने के साथ बाबा का अभिषेक भी किया.

By

Published : Mar 1, 2021, 2:20 AM IST

Updated : Mar 16, 2021, 3:30 PM IST

काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते सीएम योगी
काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते सीएम योगी

वाराणसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर है. जिसे लेकर सीएम योगी समेत पार्टी के तमान बड़े नेता भी काशी के प्रवास पर हैं. वाराणसी दौरे पर आये सीएम योगी ने रविवार को राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद बाबा विश्वनाथ के दरबार में भी मत्था टेका.

योगी आदित्यनाथ ने पूरे विधि-विधान के साथ बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना और अभिषेक किया. विश्वनाथ मंदिर के अर्चक श्रीकांत मिश्र ने वैदिक मंत्रों के साथ सीएम योगी की इस पूजा को संपन्न कराया.

काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते सीएम योगी

इस मौके पर सतुआ बाबा संतोष दास, उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी के अलावा वाराणसी मंडल के कमिश्नर सहित जिले के तमाम बड़े अधिकारी भी मौजूद रहे.

सीएम योगी को बाबा काशी विश्वनाथ के प्रति काफी श्रद्धा है. वाराणसी दौरे के दौरान सीएम योगी योगी आदित्यनाथ को जब भी समय मिलता है वह बाबा काशी विश्वनाथ का दर्शन-पूजन जरूर करते हैं.

Last Updated : Mar 16, 2021, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details