उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी को यूपी में लाना बीजेपी के लिए होगा फायदेमंद : प्रेम शुक्ला

वाराणसी पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला कहा कि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाना बीजेपी के लिए फायदेमंद होगा. इस दौरान उन्होंने ओपी राजभर को अनुशासन में रहने की नसीहत भी दी.

By

Published : Feb 10, 2019, 7:40 PM IST

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला

वाराणसी: प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस के ऊपर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाना बीजेपी के हित में ही रहेगा. इस दौरान उन्होंने बीजेपी के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनवाई.

रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला वाराणसी पहुंचे.

प्रेम शुक्ला ने कहा कि जो काम अटल सरकार ने शुरू किए थे वह काम सिर्फ मोदी सरकार ने ही आगे बढ़ाएं हैं. 75 लाख लोगों को मुफ्त में आवास उपलब्ध हो चुका है. सरकार का उद्देश्य है कि 2022 तक कोई भी इंसान बिना मकान के न रहे. इसके अलावा वर्तमान में भारत से कुपोषण और भुखमरी को खत्म सिर्फ भाजपा सरकार ही कर पाई है.

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि आयुष्मान भारत ने 10 लाख से ज्यादा लोगों को लाभ पहुंचाया है. साथ ही बड़े बड़े ऑपरेशन के लिए सस्ती व्यवस्थाएं मुहैया भी करवाई जा रही हैं. स्वास्थ्य क्षेत्र में इतना काम कभी पहले नहीं किया गया था. रोटी कपड़ा और मकान यह तीनों जरूरत भाजपा सरकार पूरी कर रही है. रोजगार मेले में भी सरकार ने तिगुना रजिस्ट्रेशन हुआ है.

वहीं कांग्रेस पार्टी को जमानत पर रहने वाली पार्टी बताते हुए प्रेम शर्मा ने कहा कि जिस पार्टी का अध्यक्ष महासचिव और कार्यालय मंत्री के साथ साथ सभी बड़े पदाधिकारी जमानत पर हैं वह ऐसी पार्टी पर निराधार आरोप लगा रही है जो सुशासन चाहती है. राहुल गांधी पर भी हमला बोलते हुए प्रेम शुक्ला ने कहा कि गंभीर बीमारी से जूझ रहे मनोहर पारिकर के ऊपर राहुल गांधी झूठे इल्जाम लगा रहे हैं.

प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का पार्टी प्रभारी बनाने पर प्रेम शुक्ला ने तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका जब भी यूपी में कांग्रेस की नैया पार कराने आती है तो वह बीजेपी को ही फायदा पहुंचाती है. हो सकता है इस बार भी वह बीजेपी की ही जीत सुनिश्चित कर दें. प्रियंका का रॉबर्ट वाड्रा को समर्थन ईमानदार जनता को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है और इसका फायदा यहां पर भारतीय जनता पार्टी को होता नजर आ रहा है.

वहीं हाल ही में देसी शराब के चलते हुई मौतों पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता का कहना है कि शराब माफियों के खिलाफ योगी सरकार कड़ी कारवाई कर रही है. साथ ही ओपी राजभर द्वारा ममता बनर्जी के पक्ष में बयान दिए जाने और उनको पीएम प्रत्याशी के लिए सही इंसान बताने पर बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा कि राजभर किसी भी भ्रष्टाचारी को अपना आदर्श मान लेते हैं. वह बीजेपी के सहयोगी है इसलिए उन से अनुरोध है कि वह अनुशासन में रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details