उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 3, 2022, 10:48 AM IST

ETV Bharat / state

CM योगी व नेपाली PM के जाने वाले मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक...

नेपाली पीएम शेर बहादुर देउवा आज अपने काशी दौरे के दौरान विश्वनाथ मंदिर और बाबा कालभैरव के दर्शन पूजन के बाद नेपाली मंदिर जाएंगे. लेकिन जिस मार्ग से नेपाली पीएम और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ सफर करेंगे उस मार्ग पर बड़ी चूक देखने को मिली है.

varanasi  varanasi latest news  etv bharat up news  मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक  CM योगी व नेपाली PM  Nepali PM Sher Bahadur Deuwa  नेपाली पीएम शेर बहादुर देउवा  सीएम योगी आदित्यनाथ  विधायक सौरभ श्रीवास्तव  मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक
varanasi varanasi latest news etv bharat up news मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक CM योगी व नेपाली PM Nepali PM Sher Bahadur Deuwa नेपाली पीएम शेर बहादुर देउवा सीएम योगी आदित्यनाथ विधायक सौरभ श्रीवास्तव मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक

वाराणसी: नेपाली पीएम शेर बहादुर देउवा आज अपने काशी दौरे के दौरान विश्वनाथ मंदिर और बाबा कालभैरव के दर्शन पूजन के बाद नेपाली मंदिर जाएंगे. लेकिन जिस मार्ग से नेपाली पीएम और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ सफर करेंगे उस मार्ग पर बड़ी चूक देखने को मिली है. जानकारी के मुताबिक लहुराबीर चौराहा के पास सड़क धंसने की तस्वीर सामने आई है. इस मामले पर जब पीडब्लूडी के अधिकारियों से बात की गई तो वो इसका पूरा दोष गंगा प्रदूषण बोर्ड के सिर मढ़ दिए. वहीं, पूरे मामले में कैंट विधायक ने कहा कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

नेपाल और भारत के रिश्ते को मजबूत करने के लिए आज नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउवा काशी आए हैं. जिनको बाबतपुर एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं मौजूद थे. इसके बाद नेपाल के पीएम नेपाली मंदिर के साथ ही बाबा काल भैरव और काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन करेंगे. लेकिन जिस रास्ते से सीएम योगी आदित्यनाथ और नेपाल के पीएम शेर बहादुर देउबा सफर करना है उस रास्ते पर बड़ी चूक सामने आई है. दूसरी ओर नेपाली प्रधानमंत्री की मेजबानी के लिए प्रशासन की ओर से हर चौराहों पर जहां विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. लेकिन इस बीच सड़क पर गड्ढे की सूचना ने प्रशासन को संदेह के घेरे में ला दिया है.

मार्ग में दिखी ये बड़ी चूक

इसे भी पढ़ें - Nepal PM Visit: आज काशी पहुंचेंगे शेर सिंह देउबा, सीएम योगी करेंगे आगवानी

राजा बाबू नाम के एक स्थानीय नागरिक ने कहा कि यह गड्ढा रात को 12 बजे के आसपास हुई है और सुबह अभी तक इस पर कोई कार्य नहीं हुआ है. जो साफ तौर से लापरवाही को दर्शाता है. आगे उन्होंने कहा कि दो-तीन महीने पहले इस पर सीवर का काम चल रहा था. वहीं, कैंट विधानसभा के विधायक सौरभ श्रीवास्तव नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा के अगवानी को लहुराबीर पर उपस्थित थे. जिनसे ईटीवी भारत ने इस गड्ढे के विषय में सवाल किया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस गड्ढे की जांच कराई जाएगी और संबंधित अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details