उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: बीएचयू की असिस्टेंट प्रोफेसर ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान

बीएचयू की असिस्टेंट प्रोफेसर शैलजा सिंह ने शनिवार रात चार मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी. पुलिस का कहना है कि वह डिप्रेशन की शिकार थी. इसलिए उन्होंने कूदकर आत्महत्या की.

By

Published : Mar 31, 2019, 11:30 PM IST

शैलजा सिंह, असिस्टेंट प्रोफेसर

वाराणसी:काशी हिंदू विश्वविद्यालय से संबंधित डीएवी कॉलेज की असिस्टेंट प्रोफेसर शैलजा सिंह ने शनिवार रात चार मंजिले इमारत से कूदकर जान दे दी. पुलिस का कहना है कि बदहवास अवस्था में उन्होंने यह कार्य किया. साथ ही कहा कि परिजनों की तरफ से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

बीएचयू की असिस्टेंट प्रोफेसर ने की आत्महत्या


भेलूपुर थाना अंतर्गत विनायका स्थित अपार्टमेंट में शनिवार रात बीएचयू की असिस्टेंट प्रोफेसर के आत्महत्या करने पर सनसनी फैल गई. वहीं कोई भी इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था. असिस्टेंट प्रोफेसर के पति पास के ही इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल हैं.


करीब रात 12 बजे अपार्टमेंट के पास में विवाद हुआ था. इसके बाद 100 नंबर की पुलिस मौके पर आई. मामला शांत होने के बाद प्रोफेसर सोने की बात कह कर चली गई. इसके बाद वह चार मंजिला इमारत से कूद गई. परिजन उन्हें बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां डॉक्टर नेमृत घोषित कर दिया.


भेलूपुर थाना प्रभारी नागेश सिंह ने बताया कि वह डिप्रेशन की शिकार थी. इसी कारण उन्होंने कूदकर आत्महत्या की. उन्होंने बताया कि उनके परिवार वालों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details