उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: आप पार्टी ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर का किया विरोध, की निष्पक्ष जांच की मांग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के मामले पर विरोध प्रदर्शन कर मार्च निकाला.

By

Published : Oct 11, 2019, 7:35 PM IST

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह.

वाराणसी:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आज सुबह कचहरी परिसर में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के मामले पर विरोध प्रदर्शन कर मार्च निकाला. कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरीके से यह एनकाउंटर हुआ वह संदेह के घेरे में है. सरकार को इस पूरे मामले की जांच करानी चाहिए. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह.

इसे भी पढ़ें:- अनसुलझी पहेली बना पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामला, पुलिस पर उठे सवालिया निशान

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर मामला है संदेह के घेरे में

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंह का कहना है कि जिस तरीके से पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था बनी हुई है वह बेहद ही शर्मनाक है. झांसी में जिस तरीके से पुष्पेंद्र यादव का पुलिस ने एनकाउंटर किया है और जिस तरीके से पूरा मामला संदेह के घेरे में है इस पर निष्पक्ष जांच करानी चाहिए.

उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि पहले तो पुष्पेंद्र का एनकाउंटर कर दिया जाता है. उसके बाद रातों-रात पुष्पेंद्र यादव के शव को ठिकाने लगाने का भी काम पुलिस करती है. इसमें पुलिस की पूरी कार्रवाई संदेह के घेरे में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details