उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: शराब पीकर पुलिसकर्मी ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सिपाही का शराब पीकर हंगामा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

By

Published : Jan 6, 2020, 11:48 PM IST

etv bharat
देखें पुलिसकर्मी का वायरल वीडियो.

उन्नाव: पुलिस लाइन में सोमवार को शराब पीकर सिपाही ने जमकर हंगामा किया. बिहार थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही का सोमवार की दोपहर सोशल मीडिया पर शराब पीकर ड्रामा करने का वीडियो वायरल हो गया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया. सूचना पर पहुंचे आरआई ने सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से बच रहे है और जांच कर कार्रवाई की बात कर रहे हैं.

देखें पुलिसकर्मी का वायरल वीडियो.


सोमवार दोपहर बिहार थाना क्षेत्र में तैनात एक सिपाही का शराब पीकर ड्रामा करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. वायरल वीडियो पुलिस लाइन स्थित ग्रांउड के निकट बताया जा रहा है. लगभग 1 घंटे तक नशे में सिपाही पुलिस लाइन में घूम-घूमकर हंगामा करता रहा और अधिकारियों को अपशब्द बोलता रहा.

पढ़ें- उन्नाव पुलिस पर लगा दुकान जलाने का आरोप, पीड़ित के साथ हुई थी कहासुनी


जानकारी मिलने पर पहुंचे आरआई सुभाष चंद्र मिश्र ने सिपाही को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा. इस पूरे मामले पर सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details