उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UP Police: भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी पर शायरी करना उन्नाव के पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा, नप गए दारोगा

उन्नाव में तैनात इंस्पेक्टर को होली के मौके पर भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शायरी करना भारी पड़ गया. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने दारोगा को घेर लिया. वहीं, शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं. ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

By

Published : Mar 12, 2023, 11:01 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

दारोगा धर्मराज उपाध्याय का वायरल वीडियो

उन्नावःजिले की अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय एक बार फिर चर्चा में हैं. इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय ने इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस की मीडिया पॉलिसी का उल्लंघन किया. उन्होंने होली के दिन कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर शायरी के माध्यम से टिप्पणी की. इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय की इस शायरी का वीडियो सोशल मीडिय पर खूब वायरल हुआ, जिसे कांग्रेस पार्टी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए धर्मराज उपाध्याय को मानसिक रोग से ग्रसित बताया. वहीं मामले में संज्ञान लेते हुए उन्नाव पुलिस अधीक्षक ने जांच के आदेश दिए हैं.

मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उसको लेकर सीओ सिटी को जांच के आदेश दिए गए हैं. जांच के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि होली के मौके पर उन्नाव की अपराध शाखा में तैनात इंस्पेक्टर धर्मराज उपाध्याय ने शायराना अंदाज में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर तंज कसा और आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने वीडियो में कहा कि 'भारत जोड़ो, भारत जोड़ो खेल रहा था खेल, तीन राज्य से साफ हुआ. फिर हो गया पप्पू फेल जोगीरा सारा रारा'.

इंस्पेक्टर धर्मराज के इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस ने अपने आधिकारीक हैंडल से ट्वीट किया. ट्वीट में कांग्रेस ने दारोगा को नीच मानसिकता से ग्रसित बताया और लिखा पुलिस एडवाइजरी के अनुसार कोई भी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर किसी राजनीतिक दल, राष्ट्रीय नेता या फिर किसी राजनेता पर टिप्पणी नहीं कर सकता, मगर इस दारोगा धर्मराज ने सबकी धज्जियां उड़ा दीं. यह नीच आदमी किसी मानसिक रोग से ग्रसित लगता है.

ये भी पढ़ेंःLucknow News : यूपी में 8 IPS के तबादले, मोर्डिया बने ADG लखनऊ तो IG प्रवीण कुमार को अयोध्या रेंज की जिम्मेदारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details