उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: रेप पीड़िता की बहन की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

प्रदेश के बहुचर्तित उन्नाव कांड में रेप पीड़िता की बहन की तबीयत सोमवार को बिगड़ गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता की बहन का कहना है कि न्याय न मिलने पर वह अपनी जान दे देगी.

By

Published : Dec 9, 2019, 4:37 PM IST

etv bharat
पीड़िता की बहन ने बयां किया अपना दुख.

उन्नाव: रेप पीड़िता का अंतिम संस्कार होने के बाद सोमवार को उसकी बहन की तबीयत अचानक से बिगड़ गई. आनन-फानन में पीड़िता की बहन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान ईटीवी भारत से बातचीत में पीड़िता की बहन ने एक सप्ताह में न्याय न मिलने पर मुख्यमंत्री दरबार में जान देने की चेतावनी दी है.

रेप पीड़िता की बहन ने बयां किया अपना दुख.

पीड़िता की बहन ने बयां किया अपना दुख
रेप पीड़िता की बहन ने ईटीवी भारत से बातचीत में अपना दुख-दर्द बयां किया. उसने कहा कि अगर हम अमीर होते तो सीएम योगी मेरे परिवार से जरूर मिलने आते, मेरे परिवार द्वारा कई बार बुलाने पर भी मुख्यमंत्री नहीं आए. पीड़िता की बहन ने कहा कि वह सरकार और शासन-प्रशासन के रवैये से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है.

न्याय न मिलने पर जान देने की धमकी
आरोप है कि जिला प्रशासन रात में ही उनकी बहन का अंतिम संस्कार करने के लिए दबाव बना रही थी. साथ ही जब वह मुख्यमंत्री योगी के घर पर आने की मांग कर रही थी, तो लखनऊ कमिश्नर घर पर पहुंचे और आश्वासन देकर बिना सहमति के ही पीड़िता का अंतिम संस्कार करवा दिया. उसने कहा कि जो इंसाफ मेरे परिवार को मिलना चाहिए था, वह नहीं मिला. पीड़िता की बहन ने कहा कि अगर एक सप्ताह में न्याय नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री दरबार में अपनी जान दे देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details