उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव: DM ने की समीक्षा बैठक, घरों में नमाज पढ़ने की अपील की

By

Published : Apr 25, 2020, 9:56 AM IST

Updated : May 29, 2020, 3:56 PM IST

उन्नाव में कोरोना वायरस के खिलाफ जारी लड़ाई को लेकर जिलाधिकारी ने समीक्षा बैठक की. बैठक में जिलाधिकारी ने लॉकडाउन का कड़ाई से पालन समेत कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

unnao district magistrate held review meeting
जिलाधिकारी ने आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराने की अपील की

उन्नाव: जिलाधिकारी ने बैठक में मुख्य चिकित्साधिकारी से कोरोना वायरस और क्वारेंटाइन सम्बंधी जानकारी ली. उन्होंने नगर मजिस्ट्रेट को निर्देशित करते हुए कहा कि रमजान माह में लॉकडाउन के दौरान हॉटस्पॉट वाली जगहों पर दूध, खजूर और अन्य खाद्य सामग्री की उपलब्धता में कमी नहीं आनी चाहिए, वार्डवार होम डिलीवरी सुनिश्चित की जाए.

उन्होंने कहा एसडीएम और सीओ अपने-अपने क्षेत्रों का भ्रमण कर धार्मिक गुरूओं से वार्ता करके यह सुनिश्चित कराएं कि रोजा इफ्तार के समय भीड़ एकत्रित न हो और अपने-अपने घर पर रोजा इफ्तार करें. लोग अपने घरों में ही नमाज पढ़ें.

उन्नाव जिलाधिकारी ने उन्नाव जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि ग्रामीण और नगरीय क्षेत्र के जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान सहित आम नागरिकों को आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड कराएं. उन्होंने पशुचिकित्सा अधिकारी को निर्देश देते हुये कहा कि भूसा बैंक में भूसे की व्यवस्था की जाए ताकि जानवरों को खाने की कोई दिक्कत न होने पाए.

Last Updated : May 29, 2020, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details