उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत, दो घायल

By

Published : Dec 2, 2020, 11:37 AM IST

उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोलुहा बहलोरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत
सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत

उन्नाव : जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोलुहा बहलोरपुर के पास आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत

कार सवार दो की मौत, दो घायल

दरअसल, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर यूपीडा कर्मचारी के द्वारा पता चला कि कार सवार आगरा की तरफ से आ रहे थे और लखनऊ की ओर जा रहे थे. कोहरा अधिक होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया, जिसकी वजह से कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. कार में कुल 4 लोग सवार थे. इस हादसे में कार सवार 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में भी एक महिला और एक पुरुष हैं, जिनको बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details