उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

उन्नाव में बेकाबू कार पलटने से तीन की मौत, दो घायल

By

Published : Jun 11, 2023, 3:56 PM IST

Updated : Jun 11, 2023, 4:33 PM IST

उन्नाव में बेकाबू कार पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए.

Etv bharat
Etv bharat

उन्नावः मौरावां थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार बिजली के पोल से जा टकराई और पलट गई. गति तेज़ होने के कारण कार में सवार पांच लोगों में से तीन की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवाया जबकि मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए.

बता दें कि उन्नाव के मौरावां थाना क्षेत्र में स्थित भगैया खेड़ा गांव के रहने वाले मनीष, विजय, विनोद, अशोक व मिथुन एक शादी समारोह में ठकुराइन खेड़ा जा रहे थे. अकोहरी बाजार के पास उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. स्पीड तेज होने के कारण कार खंभे से जा टकराई और खंती में पलट गई.

हादसे में कार में सवार मनीष, विजय, विनोद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि अशोक व मिथुन गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अशोक व मिथुन को मौरावां पीएचसी में भर्ती कराया जहां से हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं मीडिया से बात करते हुए पुरवा सीओ संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आज एक शादी समारोह में शामिल होने एक कार में सवार होकर 5 लोग जा रहे थे तभी कार अनियंत्रित होकर एक खंबे से टकरा गई और पलट गई जिससे कार में सवार 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


ये भी पढ़ेंः G20 Summit: विदेश मंत्री एस जयशंकर बोले, काशी से नई यादें लेकर जाएंगे मेहमान

Last Updated : Jun 11, 2023, 4:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details