उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Unnao : नाबालिक लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, लड़कों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

By

Published : May 29, 2021, 5:02 PM IST

नाबालिक लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
नाबालिक लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

उन्नाव :औरास थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की को भगाकर गांव के बाहर स्थित एक कोठरी पर ले जाया गया. यहां 3 लड़कों ने 2 दिन तक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दो दिन बाद जब लड़की वापस घर आई तो उसने मां को अपनी आपबीती सुनायी. इसके बाद मां ने औरास पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए गांव के 3 लड़कों पर मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई करने की बात कही है.

दो दिन तक किया सामूहिक दुष्कर्म

बता दें कि उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की रहने वाली एक 13 साल की लड़की को गांव के अमन, अर्जुन व प्रदुम ने गांव के बाहर स्थित एक कोठरी में ले जाकर उसके साथ 2 दिन तक दुष्कर्म किया. वहीं, किसी तरह कोठरी से भाग कर आई नाबालिक ने अपनी मां को आपबीती बताई. इसके बाद मां ने औरास पुलिस को घटना की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें :व्यापारी हत्याकांड का खुलासा, मास्टमांइड 'कीर्तिमान' गिरफ्तार

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज

वहीं, औरास पुलिस ने पीड़िता की मां द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर तीन लड़कों पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. साथ ही नामजद लड़कों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.


जल्द की जाएगी गिरफ्तारी

औरास थाना इंचार्ज हर प्रसाद अहिरवार ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की 13 वर्षीय एक लड़की के साथ गांव के ही 3 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पीड़िता की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं, लड़कों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details