उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वीआईपी गेस्ट हाउस कांड में मुलायम सिंह आज भी मुलजिम: प्रसपा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला मंगलवार को उन्नाव पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सपा-बसपा पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 6, 2019, 10:55 AM IST

शारदा प्रताप शुक्ला

उन्नाव: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय प्रवक्ता शारदा प्रताप शुक्ला मंगलवार को उन्नाव जिले के चौधरी चरण सिंह गेस्ट हाउस पहुंचे. यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात कर दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने कहा कि बुधवार को पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर जिलाधिकारी को ज्ञापन देंगे. इसके साथ ही उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर निशाना साधा और कहा यह दोनों एक दूसरे के विरोधी रहे हैं.

शारदा प्रसाद शुक्ला पूर्व मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रसपा.

शारदा प्रताप शुक्ला ने कहा कि लखनऊ के वीआईपी गेस्ट हाउस कांड नहीं भूले होंगे, जिसमें आज भी मुलायम सिंह यादव मुलजिम हैं. बेनी प्रसाद वर्मा मुलजिम हैं, तो क्या बहन जी उस मुकदमे को वापस लेंगी. बुआ और बबुआ का जो खेल चल रहा है वह सिर्फ अपनी-अपनी इज्जत बचाने के लिए है. एक पार्टी का वोट यादव और दूसरे का जाटव यानी एससी है, जो एक-दूसरे के विरोध में है और कहां तक यह सफल होगा इसका तो भगवान ही मालिक है.

पूर्व मंत्री ने कहा कि मेरा कहना है कि मुलायम सिंह आगामी चुनाव में अपने बेटे का साथ देंगे. वहीं राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि चुनाव के पहले भाजपा राम मंदिर का निर्माण नहीं शुरू कराएगी, क्योंकि इस मुद्दे को बीजेपी और अनुषांगिक संगठन जिंदा रखना चाहते हैं. ममता बनर्जी मामले पर बोलते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारी को मोदी बचा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details