उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: गैस प्लांट में आग लगने से रेल सेवाएं हुई पूरी तरह ठप, कई ट्रेनें रोकी गईं

उन्नाव के हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस प्लांट में अचानक आग लग जाने से रेल सेवाएं भी पूरी तरह से ठप हो गई हैं. इसके चलते अप और डाउन की सभी ट्रेनों को रोक दिया गया है. इस दौरान डीएम और एसपी भी घटना स्थल पर पहुंचे.

हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस के प्लांट में लगी आग.

By

Published : Sep 12, 2019, 1:31 PM IST

उन्नाव: हिंदुस्तान पेट्रोलियम गैस प्लांट में गुरुवार को अचानक आग लग जाने से उन्नाव में सभी ट्रेनों को रोक दिया गया है. कानपुर में शताब्दी, गंगाघाट में झांसी पैसेंजर, उन्नाव में LTT और अजगैन, सोनिक में ट्रेनें रोकी गई हैं.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि दही चौकी इंडस्ट्रियल इलाके में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब हिन्दुतान पेट्रोलियम के गैस प्लांट में लीकेज होने से अचानक आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप ले लिया. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने फौरन प्लांट को खाली कराया. दमकल की कई गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं.

वहीं गैस प्लांट में लगी भीषण आग को देखते हुए प्रशासन ने कानपुर जिले से भी दमकल की गाड़ियों को बुलाया है. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया है. हालांकि आग पर अभी तक काबू नहीं पाया जा सका है. प्लांट के आसपास में आवागमन को बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details