उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दो भाइयों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया. इस बीच दोनों में जमकर लाठी डंडे भी चले. इस घटना में घायल एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई.

By

Published : Feb 14, 2021, 1:35 PM IST

जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे,
जमीन विवाद में चले लाठी-डंडे,

उन्नाव: जिले की बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियावर में जमीन विवाद के चलते सगे भाइयों में जमकर लाठियां चलीं. मारपीट में एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल की इलाज के दौरान मौत हो गई.

जानिए पूरा मामला

हरियावर निवासी नईम पुत्र अब्दुल अजीज प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभार्थी है. बीते दिनों नईम घर से थोड़ी दूर पर स्थित गोड़े की पैतृक भूमि पर घर बनवाने के लिए नींव की खुदाई करवा रहा था, तभी उसके सगे भाई अख्तर और कई लोग मौके पर आ धमके और काम रोकने को कहा, जिस पर नईम ने कारण पूछा तो दोनों में विवाद हो गया. देखते ही देखते अख्तर और फहीम लाठी-डंडों से नईम को पीटने लगे. मोहल्ले वालों ने बीच-बचाव कर किसी तरह नईम को भाइयों के चंगुल से छुड़ाया. मारपीट में नईम बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन उसे बांगरमऊ सीएससी लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताकर हैलट अस्पताल कानपुर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान नईम की मौत हो गई.

बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी आशुतोष त्रिपाठी ने बताया मेरे पास अभी तक कोई ऐसी कोई सूचना नहीं आई है, जब उनके परिवारी जन हमको कोई प्रार्थना पत्र देंगे तभी हम उस पर कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details