उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: आदेशों की धज्जियां उड़ा कर कराई जा रही महाविद्यालय में नकल

उन्नाव के आरएलआरपी महाविद्यालय में नकल विहीन परीक्षा कराने के नियम की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. महाविद्यालय में कैमरे लगे होने के बावजूद नकल माफियाओं ने जमकर नकल कराई. वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि कॉलेज पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Mar 26, 2019, 8:59 PM IST

कराई जा रही महाविद्यालय में नकल

उन्नाव:फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र में स्थित आरएलआरपी महाविद्यालय में नकल विहीन परीक्षा कराने के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. मंगलवार को भौतिक विज्ञान के पेपर में नकल माफियाओं ने जमकर नकल कराई.

कराई जा रही महाविद्यालय में नकल

महाविद्यालय में प्रदेश की योगी और देश की मोदी सरकार के नकल विहीन परीक्षा कराने के दावे को खोखला बना कर जमकर चोरी कराई गई. मंगलवार को भौतिक विज्ञान के पेपर में लिखकर ही नहीं, बल्कि बोलकर भी पेपर हल कराया गया. कानपुर यूनिवर्सिटी से संबंध आर एलआरपी महाविद्यालय ऊगू में स्थित है. इस कॉलेज में कैमरे लगे होने के बावजूद भी जमकर नकल कराई गई, जबकि विश्वविद्यालय प्रशासन नकल विहीन परीक्षा कराने का दावा कर रहा है. वहीं उन्नाव जिला अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. कॉलेज पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी और नियमित अनुशरण कराया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details