उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर चलती रोडवेज बस से कूदा संदिग्ध

बुधवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार बस से एक आदमी नीचे कूद गया. इसके बाद बस में बैठे यात्रियों ने व्यक्ति का पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया. वहीं पुलिस का कहना है कि व्यक्ति पर आजमगढ़ में पांच मुकदमे चल रहे हैं.

By

Published : Mar 7, 2019, 8:22 AM IST

चलती रोडवेज बस से कूदा संदिग्ध

उन्नाव : बुधवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस से एक संदिग्ध आदमी के कूदने से हड़कंप मच गया. बस में बैठे यात्रियों और ग्रामीणों ने उसका पीछा किया और कुछ दूर जाकर उसे पकड़ा. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस संदिग्ध को पूछताछ के लिए उन्नाव लेकर आई.

चलती रोडवेज बस से कूदा संदिग्ध.

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर लखनऊ से दिल्ली जा रही रोडवेज बस जब बांगरमऊ के पास स्थित टोल प्लाजा के पास पहुंची ही थी कि जावेद नाम का व्यक्ति निवासी आजमगढ़ अचानक तेज रफ्तार बस से नीचे कूद गया. इसके बाद बस में बैठे यात्रियों ने व्यक्ति का पीछा किया और उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

मौके पर पहुंची पुलिस उसे कस्टडी में लेकर उन्नाव लाई, जहां पुलिस टीम ने उससे पूछताछ की. वहीं पूछताछ के बाद उन्नाव एसपी ने बताया कि जो व्यक्ति पकड़ा गया है उसका नाम जावेद है. उसके पास से जो आईडी मिली है, उसपर दिल्ली का पता है. इस पर आजमगढ़ में पांच मुकदमे दर्ज हैं. एटीएस टीम के साथ कई अन्य टीम पूछताछ कर रही है, जैसे ही कुछ पता चलेगा बताया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details