उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के लिए पैसे न देने पर पोते ने की थी दादी की हत्या

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक युवक ने शराब के लिए पैसे नहीं देने पर अपनी दादी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

By

Published : Jul 17, 2021, 9:44 PM IST

Published : Jul 17, 2021, 9:44 PM IST

शराब के लिए पैसे न देने पर पोते ने की थी दादी की हत्या
शराब के लिए पैसे न देने पर पोते ने की थी दादी की हत्या

उन्नाव: जनपद पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने शनिवार को हत्या की एक घटना का खुलासा किया है. चार दिन पहले कोतवाली उन्नाव के औद्योगिक इकाई की एक फैक्ट्री के अंदर बुजुर्ग महिला का शव पड़ा मिला था, जिस मामले में पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही थीं, जिसके बाद शनिवार को पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पोते ने महज पंद्रह सौ रूपये न देने पर अपनी ही दादी की हत्या कर दी थी और घटना स्थल से फरार हो गया था.

उन्नाव में एक बार फिर रिश्तों को शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है, जहां पैसों के लालच में एक पोते ने अपनी ही दादी शमीम बानो की हत्या कर दी थी, जिसका उन्नाव पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी पोते को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. चार दिन पहले कोतवाली उन्नाव के दही चौकी क्षेत्र स्थित प्रेम सागर मिल बोध फैक्ट्री के अंदर बुजुर्ग महिला का खून से सना शव पड़ा मिला था. बुजुर्ग महिला उस फैक्ट्री में चौकीदारी का काम करती थी. जिले के ही आसीवन थाना क्षेत्र की रहने वाली थी.

इसे भी पढ़ें:जमीन विवाद में बुजुर्ग की कुल्हाड़ी से हत्या

मृतका का पोता फरीद अक्सर पैसों को लेकर अपनी दादी से मारपीट भी करता था, क्योंकि आरोपी फरीद नशे का आदी था. इसलिए मृतका उससे नाराज रहती थी. घटना के दिन भी फरीद अपनी दादी से पंद्रह सौ रूपये लेने गया था. दादी ने नशे की आदत के चलते पैसे न होने की बात कही, जिसके बाद गुस्से में पोते फरीद ने अपनी दादी की पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया तो आरोपी की घड़ी वहीं पड़ी मिली, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पोते फरीद से कड़ी पूछताछ की, जिसके बाद आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए पूरी घटना बता दी.

वहीं इस पूरे खुलासे को लेकर सीओ सिटी कृपा शंकर सिंह ने बताया कि आरोपी पोते ने दादी से पैसे मांगे थे. पैसे देने से मना करने पर उसने अपनी ही दादी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. सीओ ने बताया कि उसकी दादी उसे अक्सर जेब खर्च के लिए पैसे देती थी. इस बार पैसे न मिलने से उसने इस कदम को उठाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details