उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव में बदमाश पैसों से भरा बैग लूट कर फरार, CCTV खंगाल रही पुलिस

यूपी के उन्नाव में लूट की वारदात का मामला सामने आया है. बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर घर आ रहे परिवार से बाइक सवार युवक लूट कर फरार हो गए.

By

Published : Oct 17, 2019, 12:40 PM IST

पीड़ित

उन्नाव: जिले के आसीवन थाना क्षेत्र में लूट की वारदात का मामला सामने आया है. दरअसल कादिलपुर निवासी सुषमा कनौजिया, पति रामप्रताप कनौजिया और बेटा तीनों बैंक से पैसे निकाल कर घर आ रहे थे. जैसे ही मख्मुलखेडा पहुंचे पहले से घात लगाए बाइक सवार युवकों ने उनसे बैग छीन लिया. बैग में एक लाख रुपये थे.

बाइक सवार लुटेरों ने लूट को दिया अंजाम.

आसीवन थाना क्षेत्र का मामला
जिले के आसीवन थाना क्षेत्र का मामला है. कादिलपुर निवासी सुषमा कनौजिया, पति रामप्रताप कनौजिया और बेटा बैंक से पैसे निकाल कर घर आ रहे थे. जैसे ही यह लोग मख्मुलखेडा पहुंचे तो पहले से घात लगाए अज्ञात बाइक सवार युवकों ने पैसों से भरा बैग छीन लिया. बैग में एक लाख रुपये रखे हुए थे. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है. चौराहे पर लगे सीसीटीवी को पुलिस खंगाल रही है.

पढ़ें:स्वाट टीम-जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, टप्पेबाज गिरोह के 6 अभियुक्त गिरफ्तार

पीड़ित ने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए बताया कि मम्मी पापा के साथ मैं बैंक से पैसे निकाल कर घर आ रहा था. तभी दो अज्ञात बाइक सवार गाड़ी के सामने आ गए. पॉलिथीन में एक लाख रुपये, 3,77,000 की fd और डॉक्यूमेंट था. हमने बदमाशों का मियागंज तक पीछा किया, लेकिन वह भाग निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details