उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: ट्रैक्टर पलटने से चालक की मौत

यूपी के उन्नाव जिले में रविवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में चालक की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 7:58 AM IST

कोतवाली बांगरमऊ.
कोतवाली बांगरमऊ.

उन्नाव:बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची बांगरमऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


जनपद कानपुर क्षेत्र के बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित एक ईंट-भट्टे पर काम करने वाला चालक नन्नू पुत्र रामकिशोर ट्रैक्टर ट्रॉली में गिट्टी भरकर क्षेत्र के गांव बल्लापुर डालने आया हुआ था. गाड़ी खाली करने के बाद वह बल्लापुर से सिर्रधरपुर पुर मार्ग होते हुए वापस जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में गांव भिखारी पुर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर सड़क पर बनी एक पुलिया के ऊपर चढ़कर पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर की चपेट में आकर चालक की मौत हो गई.


घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में बांगरमऊ पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details