उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: जिला अस्पताल की बर्न यूनिट अव्यवस्थाओं का भंडार, CMS ने लगाई फटकार

उन्नाव जिला अस्पताल की बर्न यूनिट में अव्यवस्थाओं को लेकर सीएमएस ने कर्मचारियों को जमकर फटकार लगाई. सीएमएस ने तत्काल बर्न यूनिट की एसी और खिड़कियों को दुरुस्त कराने के आदेश दिए हैं. बता दें कि बर्न यूनिट की अव्यवस्थाओं को लेकर खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था.

By

Published : Apr 17, 2019, 3:02 PM IST

कर्मचारियों को निर्देश देते सीएमएस

उन्नाव: जिले में ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर हुआ है. जिला अस्पताल के बर्न यूनिट की अव्यवस्थाओं को लेकर ईटीवी ने खबर को प्रमुखता से चलाया था, जिसको सीएमएस ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल बर्न यूनिट की एसी और खिड़कियों को दुरुस्त कराने के आदेश दिए हैं.

कर्मचारियों को निर्देश देते सीएमएस

दरअसल, मंगलवार को ईटीवी भारत ने जिला अस्पताल के बर्न यूनिट की अव्यवस्थाओं को लेकर एक खबर चलाई थी. जिला अस्पताल की बर्न यूनिट की एसी और खिड़कियां टूटी होने के कारण बर्न यूनिट में भर्ती मरीजों को खासा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था, लेकिन इसको लेकर जिला अस्पताल के कर्मचारी बिलुकल भी फ्रिकमंद नहीं हैं.

ईटीवी भारत की खबर को संज्ञान में लेते हुए उन्नाव जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ मेवालाल ने संबंधित कर्मचारियों को अव्यवस्थाओं को दूर कर एसी और खिड़कियों को दुरुस्त कराने के आदेश दिए. मौके पर जिला अस्पताल की बर्न यूनिट पहुंचे सीएमएस डॉ मेवालाल ने सभी मातहतों को जमकर फटकार लगाई और जल्द से जल्द अव्यवस्थाओं को दुरुस्त कराने के आदेश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details