उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

साथ जिएंगे... साथ मरेंगे... कहकर खत्म कर ली जीवन लीला

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि दोनों के प्यार में परिजन बाधा बन रहे थे. वे दोनों की शादी नहीं होने देना चाहते थे.

By

Published : Jan 3, 2021, 7:30 PM IST

love couple committed suicide in unnao
उन्नाव में प्रेमी युगल ने की आत्महत्या.

उन्नाव : 'साथ जिएंगे, साथ मरेंगे' की कसम खाने के बाद एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए शव विच्छेदन गृह भेज दिया.

जानकारी के अनुसार, अजगैन कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर रेल मार्ग पर पड़ने वाले गोकुल खेड़ा गांव के निकट आज शाम ट्रेन के सामने कूदकर मनीष मिश्रा (19) पुत्र रमेश मिश्रा निवासी इस्लामाबाद, थाना हसनगंज व सोनी (18) पुत्री स्वर्गीय रघुवीर लोधी निवासी कुबड़ी खेड़ा, थाना हसनगंज ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

शादी को राजी नहीं थे परिजन
राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को सूचना भेजी है. चर्चा है कि काफी दिनों से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन अलग-अलग जाति बिरादरी के होने के कारण परिजन शादी करने को राजी नहीं थे, जिससे आहत होकर आज सुबह दोनों घरों से निकले और देर शाम ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. प्रेमी युगल द्वारा किए गए इस कृत्य की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details