उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विज्ञापन में उन्नाव रेप केस आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर संग पीएम मोदी की तस्वीर...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म के मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर एक बार फिर चर्चा में है. इन दिनों इनका विवादित विज्ञापन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

By

Published : Aug 16, 2019, 12:26 PM IST

Updated : Aug 16, 2019, 5:15 PM IST

गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का विवादित विज्ञापन

उन्नाव/लखनऊ:उन्नाव गैंगरेप केस के मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का एक विवादित विज्ञापन छापा गया. इस विज्ञापन में कुलदीप सिंह सेंगर बीजेपी के बड़े नेता के साथ है. आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को गैंगरेप मामले पर बीजेपी से निष्कासित किया जा चुका है.

गैंगरेप के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर का विवादित विज्ञापन

इसे भी पढ़ें- उन्नाव रेप कांड: आर्म्स एक्ट के मामले में कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप तय करने के आदेश

एक प्रतिष्ठित अखबार में बीते बुधवार को विज्ञापन छपवाया गया है. विवादित विज्ञापन सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. नरेंद्र मोदी, अमित शाह, सीएम योगी और बड़े नेताओं के साथ आरोपी विधायक की फोटो लगी है.

भारतीय जनता पार्टी का उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ नाता अभी तक बरकरार है. पार्टी भले ही निष्कासन का दावा कर रही हो, लेकिन उन्हें उन्नाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित की तरह ही बड़ा नेता बताया जा रहा है.

विवादित विज्ञापन-

  • बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को पार्टी से निष्कासित किए जाने का ऐलान पहले ही कर चुके हैं.
  • उन्नाव जिले में भाजपा के कार्यकर्ता ही नहीं नेता भी कुलदीप सिंह सिंगर को माननीय विधायक बताने से नहीं चूक रहे हैं.
  • उनका कद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के बराबर का मान रहे है.

उन्नाव की नगर पंचायत उगु के अध्यक्ष अनुज दीक्षित ने स्वतंत्रता दिवस रक्षाबंधन और जन्माष्टमी के उपलक्ष में समाचार पत्रों में एक विज्ञापन छपाया है. इसमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनकी पत्नी का भी बड़ा सा फोटो छापा गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के नीचे प्रकाशित इन दोनों की फोटो में उन्हें माननीय बताया गया है. इस विवादित विज्ञापन के बारे में नेता कह रहे हैं कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.पार्टी का दावा है कि इस मामले में संबंधित भाजपा नेता से पूछताछ की जाएगी.

Last Updated : Aug 16, 2019, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details