उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उन्नाव: पूर्व सांसद अन्नू टंडन बोली, प्रदेश में गूंगी बहरी सरकार

यूपी के उन्नाव में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई. दरअसल, किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता ओर पूर्व सांसद अन्नू टंडन को पुलिस ने ज्ञापन देने जाने से रोका. जिस पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा.

By

Published : Feb 3, 2020, 7:17 PM IST

etv bharat
कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की.

उन्नाव: जनपद में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच सोमवार को जमकर धक्का-मुक्की हुई. दरअसल, उन्नाव में किसानों की समस्याओं को लेकर रामलीला मैदान में कांग्रेस की पूर्व सांसद अन्नू टंडन आंदोलन कर रही हैं. जब वह कार्यकर्ताओं के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन देने के निकली तो मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोक दिया. जिसके बाद इससे नाराज कार्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की.

जिस पर पुलिस ने उन्हें धक्का देना शुरू कर दिया. वहीं जब पुरुष पुलिसकर्मियों ने अन्नू टंडन को धक्का देना शुरू किया तो कांग्रेसी आग बबूला हो गए और पुलिस को धकियाते हुए सड़क पर आ गए. जिसके बाद कांग्रसियों ने सड़क पर बैठकर नारेबाजी शुरू कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट ने आंदोलन कर रहे कांग्रेसियों को समझा बुझाकर शांत कराया और पूर्व सांसद से ज्ञापन लिया. जिसके बाद आंदोलन समाप्त हो सका.

इस पर अन्नू टंडन का कहना है कि वह किसानों की समस्यायों को लेकर ज्ञापन देने जिलाधिकारी कार्यालय जा रही थी, लेकिन प्रशासन जबरन उन्हें रोक रहा है. उन्होंने पुरुष पुलिसकर्मियों पर धक्का मुक्की करने का भी आरोप लगाया. अन्नू टंडन ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोलते हुए गूंगी बहरी सरकार बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details