उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सतीश महाना का बयान, विपक्ष के पास नहीं है कोई काम

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना उन्नाव के शुक्लागंज स्थित एक मोबाइल शॉप का उद्घाटन करने पहुंचे थे. इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने कहा कि पूरा प्रदेश विकास के पथ पर है. वहीं विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं है.

By

Published : Nov 27, 2020, 8:15 PM IST

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना.
कैबिनेट मंत्री सतीश महाना.

उन्नाव: यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने शुक्लागंज स्थित एक मोबाइल शॉप का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने विकास को लेकर बड़ा बयान दिया है. मंत्री ने विपक्ष पर निशाना भी साधते हुए कटघरे में भी खड़ा किया.

कैबिनेट मंत्री सतीश महाना पहुंचे उन्नाव.

2014 से पहले गुंडागर्दी की होती थी राजनीति
इस दौरान कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने मीडिया से बात करते हुए विकास को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि पूरा प्रदेश विकास के पथ पर है, मंत्री सतीश महाना ने कहा कि इस देश की राजनीति में बदलाव लाने का काम 2014 के आने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने किया. उन्होंने कहा की पहले जातिवाद, भ्रष्टाचार, अलगाववाद, गुंडागर्दी की राजनीति होती थी. औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने कहा कि आज उन्नाव का विकास पता चलता है. उन्होंने कहा कि यहां की ट्रांस गंगा सिटी में तेजी से विकास हुआ, हमारे विधायक ने तेजी से काम किया है.

विपक्ष के पास कोई काम नहीं है
वहीं विपक्ष के विकास के मुद्दे पर राजनीति करने के सवाल पर मंत्री सतीश महाना ने हमला बोला. मंत्री सतीश महाना ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष क्या करेंगा, विपक्ष के पास कोई काम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details