उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

6 दिसंबर से पहले शुरू हो जाएगा राम मंदिर का निर्माण: साक्षी महाराज

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि राम मंदिर का निर्माण 6 दिसंबर से पहले शुरू हो जाएगा.

भाजपा सांसद साक्षी महाराज.

By

Published : Oct 25, 2019, 9:25 PM IST

उन्नाव:विवादित बयानों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आएगा. वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि राम मंदिर का निर्माण 6 दिसंबर से पहले शुरू हो जाएगा.

राम मंदिर पर साक्षी महाराज का बयान.

राम मंदिर पर बोले साक्षी
शुक्रवार को उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज कन्या सुमंगला योजना के तहत आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने राम मंदिर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.

इसे भी पढ़ें- साक्षी महाराज बोले - फैसला जल्द ही हिन्दुओं के पक्ष में आने वाला है

सुप्रीम कोर्ट को कहा धन्यवाद
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि 'मैं सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद करता हूं कि उसने डेढ़ सौ साल पुराने मामले की 40 दिन में सुनवाई पूरी कर चार हफ्तों में निर्णय देने के लिए मामले को सुरक्षित रख लिया है.'

6 दिसंबर से शुरू होगा राम मंदिर का निर्माण
आगे कहते हैं मुझे उम्मीद है कि निर्णय राम मंदिर के पक्ष में ही आएगा और 6 दिसंबर से पहले अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा.

मेरी बात मेंअगर-मगर की गुंजाइश नहीं होती
राम मंदिर का फैसला हिंदू पक्ष में न आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि साक्षी महाराज के बात में अगर-मगर की कोई गुंजाइश नहीं होती है. 'मैं साक्षी हूं और क्या निर्णय आने वाला है मुझे पता है'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details