उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश की फ्लीट निकलते ही रोड हुआ जाम, मरीज लेने जा रही एम्बुलेंस फंसी

By

Published : Dec 24, 2019, 5:22 PM IST

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने अखिलेश यादव पहुंचे थे. मुलाकात के बाद अखिलेश यादव के निकलते ही हसनगंज-लखनऊ मार्ग पर जाम लग गया. इस जाम में एक एम्बुलेंस भी फंस गई, जो एक मरीज को लेने जा रही थी.

etv bharat
जाम में फंसी एम्बुलेंस.

उन्नाव: मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया. जैसे ही अखिलेश यादव उन्नाव से लखनऊ के लिए रवाना हुए हसनगंज-लखनऊ मार्ग पर लंबा जाम लग गया. इस जाम में एक एम्बुलेंस भी फंस गई, जो एक मरीज को लेने जा रही थी.

जाम में फंसी एम्बुलेंस.

हसनगंज-लखनऊ मार्ग हुआ जाम
उन्नाव के हसनगंज इलाके में दुष्कर्म पीड़िता के परिवार से मिलने के बाद जैसे ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की फ्लीट लखनऊ के लिए रवाना हुई. हसनगंज-लखनऊ मार्ग पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस जाम में मरीज लेने जा रही एक एम्बुलेंस भी फंस गई.

जाम में फंसी 102 एम्बुलेंस
दरअसल अखिलेश यादव को मंगलवार को यहां आना था लेकिन प्रशासन ने ट्रैफिक डायवर्जन नहीं किया था. इसी लापरवाही के चलते सड़क पर लंबा जाम लग गया.इस जाम में एक 102 एम्बुलेंस भी फंस गई. एम्बुलेंस चालक ने ईटीवी भारत को बताया कि वो एक सीरियस पेशेंट को लेने जा रहा था लेकिन जाम लगा होने से वो आगे नहीं बढ़ पा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details