उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: कच्चा मकान गिरने से महिला की मौत, 5 घायल

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बारिश की वजह से एक कच्चा मकान भरभराकर गिर गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए.

By

Published : Jul 11, 2020, 3:24 PM IST

कच्चा मकान गिरने से महिला की मौत
कच्चा मकान गिरने से महिला की मौत

सुलतानपुर:जिले के लंभुआ कोतवाली क्षेत्र में बारिश की वजह से कच्चा मकान गिरने से एक महिला की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में पांच अन्य लोग घायल हो गए. ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीएचसी लंभुआ में भर्ती कराया है. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के तेरयें गांव में शनिवार की सुबह करीब चार बजे दलित खेदूराम का कच्चा मकान भरभरा कर गिर पड़ा. मकान के मलबे के नीचे खेदूराम उम्र 57 वर्ष, पत्नी सोमवारी उम्र 52 वर्ष, पुत्र अनिल उम्र 25 वर्ष, सूरज 20 वर्ष, अभिषेक 18 वर्ष और पुत्री अंतिमा 14 वर्ष दब गए. शोर मचाने के बाद पहुंचे आसपास के ग्रामीणों ने किसी तरह मलबे के नीचे से सभी लोगों को बाहर निकाला, लेकिन घटनास्थल पर ही सोमवारी पत्नी खेदूराम की मौत हो गई. वहीं सभी घायलों को सीएचसी लंभुआ में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची लंभुआ कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. एसडीएम विधेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही राजस्वकर्मियों की टीम वहां पर पहुंच गई. आपदा की इस घटना में मृतका के परिवार वालों को तहसील प्रशासन आर्थिक सहायता दिलाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details