उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: मास्क लगाने की हिदायत पर व्यापारी ने दारोगा से की मारपीट, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक व्यापारी ने गश्त पर रहे दारोगा के साथ मारपीट की. बताया जाता है कि दारोगा ने व्यापारी और उसके तीन साथियों को मास्क पहनने की हिदायत दी थी.

By

Published : Jul 4, 2020, 11:44 AM IST

Updated : Jul 4, 2020, 12:32 PM IST

व्यापारी ने दारोगा से की मारपीट.
व्यापारी ने दारोगा से की मारपीट.

सुलतानपुर:जिले में मास्क लगाने की हिदायत देने पर एक व्यापारी ने पुलिसकर्मी से मारपीट की. मामले को लेकर नगर कोतवाली में व्यापारी व उसके तीन साथियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. कथित व्यापारी को हिरासत में भी लिया गया है.

पुलिस हिरासत में आरोपी व्यापारी.

दारोगा के साथ झड़प
मामला सुलतानपुर जिले के चौक घंटाघर क्षेत्र का है. चौकी इंचार्ज विजय कुमार गुप्ता शुक्रवार की शाम नियमित गश्त पर थे. इसी बीच उन्होंने कुछ व्यापारियों को बिना मास्क के टहलते-घूमते देखा. दारोगा विजय कुमार ने व्यापारियों को मास्क लगाने और कोविड-19 के प्रसार को रोकने में सहयोग करने के लिए कहा.

इस पर व्यापारी भड़क गया और उसने दारोगा को गालियां देनी शुरू कर दीं. दारोगा के विरोध करने पर व्यापारी ने दारोगा को बाइक से नीचे खींचा और पीटना शुरू कर दिया. घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा लग गया. नगर कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेकर आरोपी व्यापारी समेत उसके 3 साथी पर एफआईआर दर्ज किया है. वहीं आरोपी व्यापारी को भी हिरासत में ले लिया गया है.

नगर कोतवाली पुलिस व उच्च अधिकारियों ने मामले में बयान देने से इनकार किया है. साथी व्यापारी समीर, साहिल, और नौशाद के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट के तहत मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने, अभद्रता करने, सरकारी कार्य बाधित करने व लॉकडाउन उल्लंघन की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस ने आरोपी व्यापारी समीर को हिरासत में लिया है.

Last Updated : Jul 4, 2020, 12:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details