उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या

सुलतानपुर के कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 9, 2020, 7:14 PM IST

घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या
घर में सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या

सुलतानपुर: जिले में एक दिल्ली से घर लौटे युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. घटना को अंजाम उस समय दिया गया जब वह सो रहा था. क्षेत्राधिकारी नगर समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस जांच कर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है.

आशनाई में हो सकती युवक की मौत
जिले के कुड़वार थाना क्षेत्र अंतर्गत रंकेडीह गांव में राम तीर्थ के बेटे दीपक का शव घर के छत पर बुधवार को पाया गया. घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. जिस पर थानाध्यक्ष अरविंद पांडेय मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की मानें तो घटना के पीछे आशनाई की भी बात सामने आ रही है. फॉरेंसिक टीम की मदद से घटना की तह में जाने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी नगर सतीश चंद्र शुक्ल मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश की भी बात कही जा रही है. हालांकि ग्रामीण अभी कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है. परिजन भी बयान देने से इंकार कर रहे हैं.

सोते समय हुई हत्या
कुड़वार थाना क्षेत्र के रंकेडीह गांव निवासी दीपक का शव घर में पाया गया है. सोते समय हत्या किए जाने के बात सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details