उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: गेटमैन ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से की फायरिंग, एक घायल

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में गेटमैन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर दी, जिसमें गोली लगने से एक युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 7:30 PM IST

etv bharat
जानकारी देते सीओ विजय मल यादव.

सुलतानपुर: शराब के नशे में धुत रेलवे विभाग के गेटमैन ने मामूली विवाद में फायरिंग कर दी. इस दौरान गोली लगने से एक युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने रेलवे क्रॉसिंग के गेटमैन को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है. घटना कूरेभार थाना क्षेत्र के परवर गांव रेलवे क्रॉसिंग की है.

फायरिंग में युवक घायल.

रविवार दोपहर परवर रेलवे क्राॅसिंग पर तैनात गेटमैन निर्मल सिंह निवासी कुडवर का पेयजल को लेकर विकास शर्मा पुत्र रामचंद से विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि गेटमैन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से उस पर फायरिंग कर दी. इसी दौरान गोली वहां से जा रहे युवक संजय मौर्या को लग गई और वह घायल हो गया. बताया जाता है कि घायल युवक गांव के पास सब्जी बेच रहे अपने रिश्तेदार को खाना देने जा रहा था.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पातल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. बताया जाता है कि गेटमैन शराब के नशे में था.

वहीं सीओ बल्दीराय विजय मल यादव ने बताया कि मामूली विवाद में गेटमैन ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाई, जिसमें एक युवक घायल हो गया. आरोपी गेटमैन निर्मल सिंह को उसकी रिवॉल्वर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details