उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: प्रधान पति की हत्या के बाद पथराव-आगजनी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में बीते दिनों प्रधान पति की हत्या के बाद हुई आगजनी और पथराव के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर 50 अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है.

By

Published : Jun 30, 2020, 6:23 AM IST

etv bharat
तीन आरोपी गिरफ्तार

सुलतानपुर:जिले में बीते दिनों हुई प्रधान पति मोइनुद्दीन की गोली मारकर हत्या के बाद हुई आगजनी और पथराव की घटना के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं कार्रवाई करते हुए 50 अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने शेष अराजकता फैलाने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

कुड़वार थाना पुलिस ने महाराजगंज गांव में प्रधान पति की हत्या के बाद आगजनी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह खुलासा करते हुए सीओ सिटी सतीश चंद्र शुक्ला ने पुलिस टीम को बधाई दी है. वहीं स्वाट टीम और कुड़वार थाना पुलिस को सूचना मिली कि हत्या के मामले में फरार चल रहा 25 हजार का इनामी शातिर शिव शंकर सिंह जुड़ूपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास मौजूद है. जिसकी पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाश को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details