उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 15, 2021, 12:24 PM IST

Updated : Jan 15, 2021, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

मेनका गांधी ने दृष्टिहीन पपी को लिया गोद, नाम रखा अहिल्या

सुलतानपुर से बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने एक दृष्टिहीन पपी को अपनाया है. सांसद ने पपी का नाम अहिल्या रखा है. इस पपी की मां भी दृष्टिहीन है.

अंधे कुत्ते को अपनाया
अंधे कुत्ते को अपनाया

सुलतानपुर:जिले की सांसद मेनका गांधी का पशु प्रेम जग जाहिर है. जिसे लेकर वो अक्सर सुर्खियों में भी रहती हैं. इस बार उन्होंने एक दृष्टिहीन डॉगी के बच्चे को अपनाया है. इस पपी की भी आंखें खराब हैं. सांसद मेनिका गांधी ने इस पपी का नाम अहिल्या रखा. सासंद मेनका गांधी ने इस पपी को अपने साथ दिल्ली ले जाने और वहां पर उस इसकी देखभाल करने की बात कही है.

सांसद मेनका गांधी ने पपी को लिया गोद

सांसद को फोन पर मिली अंधे डॉगी और पपी की जानकारी

जब मेनका दिल्ली में थी, तो उनके पास बनारस से एक व्यक्ति का फोन आया. उस व्यक्ति ने सांसद को बताया कि दृष्टिहीन डॉगी का एक बच्चा उनके पास है, जिसकी दोनों आंखें नहीं है. व्यक्ति ने बताया कि डॉगी के बच्चे की देखभाल करने वाला कोई नहीं है. इस बात को सुनते ही मेनका गांधी तुरंत उस पपी को अपने संसदीय क्षेत्र सुलतानपुर पहुंचने के लिए कहा. जिसके बाद युवक उस पपी को लेकर सांसद मेनका गांधी के शास्त्रीनगर स्थित आवास पर पहुंचे.

पपी को गोद लेकर बैंठी मेनका गांधी

बनारस से सुल्तानपुर पहुंचा पपी

मेनका गांधी जैसे ही दिल्ली से सुलतानपुर आवास पर पहुंची, उनकी नजर उस व्यक्ति पर पड़ी. वह उस दृष्टिहीन डॉगी के बच्चे को लेकर बनारस से उनके पास आया था. दृष्टिहीन डॉगी के बच्चे की दोनों आंखें खराब थी. पपी को देखते ही सांसद ने उसे अपनी गोद में ले लिया और उसे सर्दी से बचाने के लिए अपनी शॉल से ढक लिया और प्यार-दुलार करने लगी. मेनका गांधी ने कहा कि वह अहिल्या लेकर दिल्ली जाएंगी और अपने साथ रखेंगी.

डॉगी के बच्चे को पुचकारती मेनका गांधी मेनका गांधी
Last Updated : Jan 15, 2021, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details