उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

SFI ने फूंका मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला, लगे नारे

लखनऊ-बलिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रदर्शनकारी स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के छात्रों ने ममता बनर्जी का प्रतीकात्मक पुतला फूंका. इस दौरान पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री मुर्दाबाद के नारे लगे। कार्यकर्ताओं ने हाय हाय के नारे लगाते हुए छात्रों के खिलाफ की गई कार्रवाई को उत्पीड़नात्मक बताया.

ममता बनर्जी का पुतला फूंकते एसएफआई के सदस्य.
ममता बनर्जी का पुतला फूंकते एसएफआई के सदस्य.

By

Published : Feb 12, 2021, 6:44 PM IST

सुलतानपुरः स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के छात्र पदाधिकारियों के आह्वान पर बस स्टेशन स्थित आजाद पार्क के सामने छात्र एकत्र हुए. यहां पर प्रतीकात्मक पुतला दहन करते हुए पश्चिम बंगाल में छात्रों पर बरसाए गए, दंडे से अमानवीय ढंग से पीटे जाने का विरोध किया गया. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मनमानी कर रही हैं. लोकतंत्र की हत्या कर रही हैं. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री हाय-हाय के नारे भी लगाए.

बदले की भावना से सीएम ने की कार्रवाई

एसएफआईप्रदेश अध्यक्ष विवेक विक्रम सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पहले भी लाठी चार्ज होते रहे हैं. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग किया जाता रहा है, लेकिन इस बार विद्यार्थियों पर हुए अमानवीय हमले ने पश्चिम बंगाल सरकार की मंशा खोल दी है. बदले की भावना से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विद्यार्थियों पर लाठीचार्ज कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details