उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने उठाए पीएम केयर फंड पर सवाल

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम केयर फंड का मुद्दा उठाया है. उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड में हजारों करोड़ रुपये जमा हुए. उन पैसों से कितने अस्पताल बने, कितने आईसीयू बेड बने, यह आम जनता को बताया जाना चाहिए. उन्होंने पीएम पर दोहरा चरित्र अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक क्षण वह सोशल डिस्टेंसिंग की बात करते हैं, उसी क्षण बंगाल में रैलियां भी करते हैं.

By

Published : Apr 15, 2021, 12:44 PM IST

राज्यसभा सांसद, संजय सिंह
राज्यसभा सांसद, संजय सिंह

सुलतानपुर : आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर पीएम केयर फंड को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि पीएम केयर फंड में हजारों करोड़ रुपये आए, उन पैसों का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि सांसदों की 5 करोड़ निधि दो साल के लिए पीएम केयर फंड में जमा की गई थी. उन पैसों का कोरोना की तैयारियों को लेकर क्या किया गया, यह आंकड़ा जनता के सामने रखा जाना चाहिए.

राज्यसभा सांसद, संजय सिंह

टीका उत्सव पर भी उठाए सवाल

संजय सिंह ने सरकार के टीका उत्सव पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि टीका केंद्रों पर टीका ही नहीं है. केंद्र सरकार का यह टीका नहीं बल्कि फीका उत्सव है. उन्होंने मौजूदा सरकार पर दोहरा चरित्र का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जिस वक्त कोरोना के लिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की सलाह देते हैं, उसी वक्त बंगाल में रैलियां कर रहे होते हैं.

पढ़ें:लड़की ने रची खुद के अपहरण और हत्या की कहानी, पहुंची जेल

पत्रकार और इतिहासकार की मौत का उठाया मुद्दा

संजय सिंह ने पत्रकार सच्चिदानंद गुप्ता उर्फ सच्चे भाई और प्रसिद्ध इतिहासकार योगेश प्रवीण की मौत का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि इलाज में कमी के कारण दोनों की जान चली गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details