उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेनका गांधी बोलीं, रोज भगवान से कहती हूं, तुम्हें कोई और मुर्गा नहीं मिला

सुल्तानपुर में सांसद मेनका गांधी ने कहा कि वह रोज सुबह उठकर भगवान से कहतीं हैं कि तुम्हें कोई और मुर्गा नहीं मिला.

By

Published : Jun 20, 2022, 8:10 PM IST

Etv bharat
यह बोली सांसद मेनका गांधी.

सुल्तानपुरः सांसद मेनका गांधी चार दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचीं हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं रोज सुबह उठकर भगवान से कहतीं हैं कि तुम्हें कोई और मुर्गा नहीं मिला. क्या करूं, मुझे हर चीज का दुख दिखता है, हर चीज पर मेरी नजर है, चाहे छोटा बच्चा हो, चाहे जानवर हो या औरत हो या मर्द हो. मुझे सबकुछ दिखता है. मैं कोशिश करती हूं कि सबके लिए करूं. काश सब लोग ऐसे देखते तो दुनिया कितनी अच्छी हो जाती.


सांसद मेनका गांधी ने सोमवार को कादीपुर और जयसिंहपुर विधानसभा के विरैता, व्यासपुर, ताजुद्दीनपुर, खालिसपुर दुर्गा, कैथावा, दोस्तपुर, बसहा और भरथुआ ग्राम पंचायत में चौपाल लगाई और लोगों की जनसमस्याएं सुनीं. खालिसपुर डेंगुर गांव में हर घर, जल योजना के तहत पानी की टंकी का शुभारंभ किया. अमृत सरोवर का निरीक्षण करते हुए उन्होंने लोगों से जुड़ने का आह्वान किया. रास्ते में एक पिकअप पर 7 भैंस ले जाने के मामले में उन्होंने पुलिस के सुपुर्द कर दिया. पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करने के लिए कहा.

यह बोली सांसद मेनका गांधी.

सांसद मेनका गांधी ने सुल्तानपुर के बेड़े की 2 बसें मेरठ डिपो के लिए स्थानांतरित होने पर एतराज जताया. उन्होंने कहा कि हमने बात की है. जल्द ही सुल्तानपुर डिपो को 30 नई बसों की सौगात मिल जाएगी. पटरी पर रहने वाले दुकानदारों को शिफ्ट करने के प्रकरण में उन्होंने सभासदों के साथ मौका मुआयना किया. इस दौरान सुल्तानपुर में उन्होंने पौधरोपण किया. यहां मेनका गांधी के प्रतिनिधि रंजीत कुमार, मोहम्मद अनवर, दर्शन साहू, मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी आदि मौजूद थे. कहा कि सुल्तानपुर सुंदर बनेगा तो अच्छा लगेगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details