उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: थानाध्यक्ष के सामने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति को दी जान से मारने की धमकी

यूपी के सुलतानपुर जिले के देवरा गांव में पूर्व प्रधान की दंबगई का मामला सामने आया है. यहां थानाध्यक्ष के सामने ही पूर्व प्रधान ने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति को जान से मारने की धमकी दी.

By

Published : May 13, 2020, 4:25 PM IST

man threatened to kill district panchayat president husband in front of police
विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस.

सुलतानपुर: जिले में एक पूर्व प्रधान ने खाकी के सामने कानून-व्यवस्था को खुली चुनौती दी है. बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव में जांच करने पहुंचे थानाध्यक्ष के सामने जिला पंचायत अध्यक्ष के पति से पूर्व प्रधान ने लड़ने का दावा किया. पूर्व प्रधान ने कहा कि या तो मरेंगे या उन्हें मार डालेंगे. ग्रामीणों के सामने खुलेआम दी गई चुनौती से खाकी भी सकते में आ गई है.

देखें वीडियो.

दरअसल, पूरा मामला जिला पंचायत अध्यक्ष के पति शिव कुमार सिंह से जुड़ा हुआ है. बल्दीराय थाना क्षेत्र के देवरा गांव में जिला पंचायत अध्यक्ष उषा सिंह के पति शिव कुमार सिंह का पूर्व प्रधान से विवाद चल रहा था. एक दिन पूर्व भी दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक भी हुई थी, जिसकी जांच करने बल्दीराय के थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह पहुंचे थे.

थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह के सामने पूछताछ के दौरान ही पूर्व प्रधान ने खुली चुनौती दी कि जिला पंचायत अध्यक्ष के पति शिव कुमार सिंह को मार डालेंगे या खुद मर जाएंगे. इस चुनौती से एक बारगी थानाध्यक्ष के साथ मौके पर गए सिपाही भी सकते में आ गए. वहीं थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह बीच-बचाव करते नजर आए. उन्होंने कहा कि जांच-पड़ताल कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details