उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: जमीन के विवाद में हुई जमकर चले लाठी-डंडे, पूर्व प्रधान घायल

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में दो गुटों की आपसी रंजिश में हुई मारपीट और फायरिंग में अतरसुमा गांव के पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया.

By

Published : Feb 9, 2020, 4:14 PM IST

etv bharat
फायरिंग से पूर्व प्रधान घायल.

सुलतानपुर: जनपद में जमीन की रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले. घटना में गांव के पूर्व प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लऱनऊ रेफर कर दिया.

फायरिंग से पूर्व प्रधान घायल.
मामला सुल्तानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत धनपतगंज ब्लॉक से जुड़ा हुआ है. अतरसुमा गांव के पूर्व प्रधान रविंद्र प्रताप सिंह और उनके पड़ोसी ऋषि देव के बीच जमीन की रंजिश को लेकर सुबह विवाद हुआ. दोनों के बीच कहासुनी के बीच जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान रविंद्र प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.

मारपीट के दौरान फायरिंग की सूचना भी सामने आई है. गंभीर स्थिति में रविंद्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर स्थिति की नाजुकता को देखकर उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें:-वाराणसी: प्रियंका गांधी ने संत रविदास मंदिर के किया दर्शन

गोली की चोट नहीं मिली है. मारपीट के दौरान सिर में चोट लगी है. सुल्तानपुर में दिमाग के डॉक्टर नहीं हैं. इस वजह से लखनऊ रेफर किया जा रहा है. यह कहने को न हो कि दिमाग के डॉक्टर का परामर्श नहीं दिया गया. जख्मी की हालत सामान्य है.
डॉ. रमेश कुमार, चिकित्सक

ABOUT THE AUTHOR

...view details