उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: आबकारी निरीक्षक ने खुद को गोली मार की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक आबकारी निरीक्षक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वे लंबे समय से डिप्रेशन से पीड़ित थे.

By

Published : Aug 19, 2020, 2:50 PM IST

आबकारी निरीक्षक ने की आत्महत्या.
आबकारी निरीक्षक ने की आत्महत्या.

सुलतानपुर: जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र में आबकारी निरीक्षक ने अपने निवास पर कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली. वे वर्तमान समय में रायबरेली में तैनात थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के पैतृक आवास पर कोहराम मचा हुआ है.

मामला सुलतानपुर जिले के कूरेभार थाना क्षेत्र स्थित मुजौना तिवारीपुर गांव का है. बुधवार सुबह आबकारी निरीक्षक राम भारत तिवारी ने अपनी लाइसेंसी असलहे से आत्महत्या कर ली. परिजनों ने मामले की सूचना इलाकाई थानाध्यक्ष को दी. घटना की जांच के लिए पुलिस बल मौके पर पहुंचा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि राम भारत तिवारी लंबे समय से पेट की बीमारी से पीड़ित थे. मृतक की पत्नी विजय कुमारी का डेढ़ साल पहले ही निधन हो चुका है. आबकारी निरीक्षक की तैनाती रायबरेली जिले में थी और वे काफी समय से डिप्रेशन से पीड़ित भी थे. पिछले कुछ दिनों से वह पैतृक आवास पर ही रह रहे थे. थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी के मुताबिक, मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details