उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

असलहे के दम पर व्यापारी से 15 हजार की लूट

सुलतानपुर जिले में दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी से सरे शाम 15 हजार की लूट का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Mar 4, 2021, 4:46 PM IST

असलहे के दम पर व्यापारी से 15 हजार की लूट
असलहे के दम पर व्यापारी से 15 हजार की लूट

सुलतानपुर:जिले में दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी से सरे शाम 15 हजार की लूट का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए. घटना लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग के पास हुई. बंधुआ कला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. एसपी ने जल्द मामले का खुलासा करने की बात कही है.

बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
दरअसल, बंधुआ कला थाना क्षेत्र के सहाबा गंज बाजार से व्यापारी अनिल अग्रहरी बाइक से अपने घर की तरफ जा रहे थे तभी बस स्टैंड के निकट बदमाशों ने तमंचा लगाकर उनकी बाइक को रोक लिया. इस दौरान बदमाशों ने अनिल के पास मौजूद 15 हजार रुपये लूट लिए और असलहा लहराते हुए फरार हो गए.

इसकी सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंच गई. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. वहीं एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details