उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: ट्रैवल एजेंसी का गोरखधंधा देख खाकी दंग, एक ही नंबर से हो रहा था खेल

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में ताज ट्रैवल एजेंसी का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. इस एजेंसी की दो कारें एक ही नंबर से संचालित हो रही थीं. एक ही नंबर की जब दो गाड़ियां नगर कोतवाली पहुंचीं तो पुलिस वाले भी दंग रह गए.

By

Published : Feb 10, 2020, 8:46 AM IST

etv bharat
गिरफ्तार चालक

सुलतानपुरः नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ताज ट्रैवल एजेंसी का बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है. जब नगर कोतवाली में एक ही नंबर की दो गाड़ियां सामने आईं तो पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. पुलिस ने ट्रैवल एजेंसी के बेटे और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और चालक को जेल भेज रही है.

एक नंबर से चल रही थीं दो गाड़ियां.

आरोप है कि ताज बस ट्रैवल्स एजेंसी ऐसा कारनामा पहले भी सामने आ चुका है, लेकिन अधिकारियों के संरक्षण के चलते कार्रवाई नहीं हो पा रही थी. पूर्व में एक बार स्कूटर के नंबर पर बस संचालित होने का मामला सामने आया था.यह दूसरा फर्जीवाड़ा सामने आया है, जिस पर ट्रेवल एजेंसी की बड़ी किरकिरी हुई है. यह प्रादेशिक स्तर की बड़ी ट्रेवल एजेंसी है, जो राष्ट्रीय स्तर पर भी गाड़ियों का संचालन करती है. इस एजेंसी के पास बस समेत छोटी गाड़ियों का बड़ा बेड़ा है.

यह भी पढ़ेंः- सुलतानपुर: होटल संचालक ने ICICI बैंक के एजेंट को पीटा, FIR दर्ज

फर्जी तरीके से इंजन नंबर और चेचिस नंबर में फेरबदल एक ही नंबर दो गाड़ियों का संचालन किया जा रहा था. नगर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. श्रवण यादव निवासी कुड़वार थाना को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. इस ट्रेवल एजेंसी के संदर्भ में अन्य शिकायतों पर भी जांच की जा रही है. परिवहन विभाग समेत सहयोगी विभागों के तालमेल से जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.
सतीश चंद्र शुक्ल, क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details