उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सुलतानपुर: जमीन के विवाद में प्रबंधक पर हमला, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के सुलतानपुर में कॉलेज की जमीन के विवाद में एक पक्ष ने प्रबंधक व उनके सहयोगी पर हमला बोल दिया. धारदार हथियार से हुए हमले में प्रबंधक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर ले जाया गया, जहां ससे उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

By

Published : Dec 25, 2019, 7:49 PM IST

etv bharat
सुलतानपुर में हमला

सुलतानपुर:जिले के दोस्तपुर थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में मारपीट का मामला सामने आया है. यहां एक महाविद्यालय के प्रबंधक और उनके सहयोगी पर कुछ लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल प्रबंधक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया.

जमीन के विवाद में प्रबंधक पर हमला.

दोस्तपुर के स्थानीय निवासी व पीड़ित अश्विनी ने बताया कि जमीन की मामूली रंजिश में धारदार हथियार से हमला बोल दिया गया, जिसमें प्रबंधक अतुल मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं. लोग अवैध निर्माण करने का प्रयास कर रहे थे, मामले की सूचना थाने के एसएचओ को दी गई थी और कुछ दिन पूर्व आपसी समझौते से विवाद को खत्म भी कराया गया था.

ये भी पढ़ें: सुलतानपुर: कबाड़ में आधार, जांच में डाक सेवक हुआ सस्पेंड

सुलतानपुर जिला अस्पताल के इमरजेंसी कक्ष के चिकित्सक डॉ. आदित्य कुमार का कहना है कि दो लोगों को हेड इंजरी होने की बात सामने आई है, जिनका इलाज किया जा रहा है. मामले में दोस्तपुर थाने में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, लेकिन पुलिस अधिकारी बयान देने से बचते नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details